कैराना उपचुनाव: देवबंदी उलेमा ने उठाया भाजपा के खिलाफ सियासी स्वर

सहारनपुर– कैराना और नूरपुर में हो रहे लोकसभा के उपचुनाव के मतदान को लेकर जहां अब कुछ ही दिन शेष रहे गए हैं, वहीं दूसरी ओर इस चुनाव से सियासी पारा भी बढ़ती गर्मी की तरह बढ़ता जा रहा है।

कैराना उप चुनाव को लेकर फतवों की नगरी देवबंद से भाजपा के खिलाफ सियासी स्वर उभरे हैं। यह स्वर देवबंदी उलेमा के हैं, जो सपा रालोद गठबंधन के पक्ष में आए हैं और भाजपा प्रत्याशी वोट न देने की बात कही गई है। उलेमा ने साफ कहा कि मोदी सरकार से पूरा देश और सियासी जमात परेशान है। इसलिए इस उपचुनाव मे भाजपा के पक्ष में कतई मतदान न किया जाए।

देवबंदी उलेमा, जमीयत उलेमा ए हिन्द के कोषाध्यक्ष मौलाना हसीब सिद्दकी ने कैराना उप चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से उम्मीद नहीं की जा सकती है कि वह मुल्क के सभी लोगों के फायदे की बात करें। इसलिए इस चुनाव में जो गठबंधन तैयार हुआ और एक प्लेटफार्म बनाया है, वह एक अच्छी शुरूआत है। उन्होंने कहा कि जहां जहां भी चुनाव हो रहे हैं या आगामी दिनों में होने हैं, वहां के लोगों को चाहिए कि अपना वोट का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करें ताकि भाजपा को फिर से खड़ा होने का मौका न मिले।

Comments (0)
Add Comment