दरोगा ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया, ये थी वजह..

कोठी नंबर 61 में गोली लगने से 2 CRPF के जवानों की मौत हो गई, मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजधानी के सबसे पॉश इलाके उस वक्त हड़कंप मच गया जब कि लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नंबर 61 में गोली लगने से 2 CRPF के जवानों की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक इंस्पेक्टर और दरोगा जमीन पर पड़े थे और उनको गोली लगने से मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें..गोंडा पुलिस बड़ी कामयाबी, 6 साल के मासूम को 17 घंटे में किडनैपर्स से छुड़ाया

दोनों के बीच हुआ था मामूली विवाद…

बताया जा रहा है कि CRPF के दरोगा करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर दशरत सिंह को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में पता चला की दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इस बात से नाराज होकर दरोगा ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम। सूचना पर मौके मिलते ही तमाम सीनियर अफसर पहुंचे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस…

वहीं पुलिस कोठी में रहने वाले लोगों से बात कर रही है की आखिर क्या वजह थी जिस वजह सब इंस्पेक्टर ने ये कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि दरोगा ने यह कदम क्यो उठाया।

बता दें कि मामला राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके लोधी एस्टेट सरकारी कोठी नंबर 61 का यह कोठी गृह मंत्रालय को आवंटित है। यहां सीआरपीएफ के जवान रहते हैं। दोनों ही CRPF की 122 बटालियन में तैनात थे। फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में किया गया है और जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..PM और सीएम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला SI निलंबित

CRPFdelhiinspectorLodhi EstateSUB Inspectorइंस्पेक्टरदिल्लीलोधी एस्टेटसब इंस्पेक्टरसीआरपीएफ
Comments (0)
Add Comment