फैक्ट्री में युवक की करेंट से मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फतेहपुर–उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मजदूरी का पैसा मांगने पर उसे इलेक्ट्रिक करेंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया गया। मजदूर की मौत के बाद आरोपी फैक्ट्री संचालक फैक्ट्री छोड़कर भाग खड़ा हुआ। घटना की सुचना मिलते ही परिजनों का रो रो बुरा हाल है। 

परिजनों ने फैक्ट्री मालिक के ऊपर हत्या किये जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच में जुटी हुई हैं | फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पक्का तालाब स्थित छाया फैक्ट्री में मेहनत मजदूरी कर वीरेंद्र अपने परिवार का पेट पलता था। जिसे फैक्ट्री मालिक द्वारा एक साल से पैसा ना दिए जाने से वीरेंद्र परेशान था। पैसा मांगने पर उसे इलेक्ट्रिक करेंट देकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक वीरेन्द की डेढ़ साल पूर्व शादी हुई थी जिसका 8 माह का बेटा है। वहीँ पति की मौत के बाद पत्नी व उसके परिजनों का रो रो बुरा हाल हैं।

परिजनों की माने तो फैक्ट्री संचालक के एक साल से आइक्रीम फैक्ट्री में काम करवाता था लेकिन उसे पैसा नहीं दिया जब उसने पैसा माँगा तो उसे इलेक्ट्रिक करेंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनो द्वारा हत्या का आरोप लगाए जाने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जाँच में जुटी हुई हैं। एडिशनल एसपी ने बताया की इलेक्ट्रिक करेंट से युवक की मौत हुई है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जाँच के बाद कार्यवाही की जाएगी | 

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव,फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment