प्रतापगढ़ः युवक की गला रेतकर हत्या, गेंहू के खेत मे मिला रक्तरंजित शव

प्रतापगढ़– जिले में गेंहू के खेत मे युवक का रक्तरंजित शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। जानकारी मिलने पर तमाशबीनों की भारी भीड़ जुट गई।

ये कोई पहला मामला नहीं है। आए दिन हत्याओं के सिलसिला जारी है। अभी बृहस्पतिवार को ही मान्धाता इलाके में अज्ञात युवक का शव मिला है, जिसकी शिनाख्त भी नही हो पाई।

इस घटना की गुत्थी सुलझाने में प्रतापगढ़ पुलिस उलझी हुई थी कि एक और हत्या हो गई। बताया जाता है कि शाहपुर गांव का सुरेश सरोज जो मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। देर रात शौच के लिए घर से निकला। गांव के बाहर गेंहू के खेत में उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई। जिस जगह पर शव पड़ा था वहां की स्थितियों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्यारे एक से अधिक थे और किसी धारदार हथियार से सर को धड़ से अलग कर दिया गया था। महज थोड़ा सा त्वचा का हिस्सा था जो दोनों हिस्सो को जोड़े था। गेंहू के खेत की हरियाली के बीच मिट्टी उस मजदूर के खून से लाल हो चुकी थी जो इन्हीं खेतों में अब तक पसीना बहाता रहा था। सूचना जंगल में आग की तरह इलाके में फैली। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

मौत की खबर पर परिजन दहाड़े मारते मौके पर पहुच गए लोगो का रोरोकर बुरा हाल हो गया है। सूचना पाकर इंस्पेक्टर कोहड़ौर भी दलबल के साथ मौके पर पहुच गए और शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण को भेजवाया। साथ ही मौके से आलूदा एकत्रित कर परिजनों से जरूरी जानकारी भी जुताई। इस दौरान खेत से लेकर घर तक भारी भीड़ जमा रही।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

bloodstained body found
Comments (0)
Add Comment