पिता की लाश के सामने बेटी ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। हालांकि इस बार जो तस्वीरें वायरल हो रही वो बेहद हैरान करने वाली है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो तस्वीर में एक लड़की लाश के सामने खड़ी होकर बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि लड़की जिस लाश के सामने ग्लैमरस अंदाज में पोज दिए वो कोई और नहीं बल्कि उस लड़की के पिता का शव है। जिसे देखने के बाद लोगों ने उस लड़की की जमकर क्लास लगाई।

ये भी पढ़ें..शर्मनाक: बिन ब्याही मां ने शौचालय में दिया बच्चे को जन्म, फेंककर भाग रही लड़की को लोगों ने पकड़ा

बता दें कि ये शर्मनाक घटना अमेरिका की है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक बेटी ने अपने पिता की लाश के सामने खड़े होकर मिनी ड्रेस में बोल्ड अंदाज में तस्वीरें खिंचवाई और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। जिसे देखने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। महिला ने अपने पिता के अंतिम संस्कार के वक्त इन तस्वीरों को खिंचवाया। इन तस्वीरों में महिला के पीछे एक लाश ताबूत में रखी नजर आ रही है।

खबरों के मुताबिक, ये लाश किसी और की नहीं बल्कि महिला के पिता की है। महिला ने पिता के अंतिम संस्कार में ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में तस्वीरें खिंचवाईं। महिला एक मिनी ड्रेस में पिता के ताबूत के ठीक बगल में पोज दे रही है। इतना ही नहीं महिला ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जहां से इसे Reddit पर एक ग्रुप में शेयर किया गया। जिसके बाद यूजर्स ने महिला की जमकर खिचाई की। एक यूजर ने महिला के व्यवहार को बेहद अनुचित और असभ्य बताया तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि किसी की मौत पर ऐसी हरकत शोभा नहीं देती, शर्मनाक। हालांकि, महिला ने ऐसा क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

picture with corpseredditsocial mediaपिता की लाश के सामने करवाया फोटोशूटरेडिटलाश के साथ तस्वीरसोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment