दबंगों ने परिवार के पांच सदस्यों को पीटा, महिला की मौत

कौशाम्बी — उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में बेखौफ दबंगों द्वारा एक ही परिवार के पांच सदस्यों को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. जिसमें एक वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल घटना कौशाम्बी के महेवाघाट थाना इलाके के भंसुरी गांव की है. यहां पीड़ित गोकुल यादव के मुताबिक पड़ोस के सालिक राम उसके दरवाजे के सामने बच्चों से शौच करा रहा था. इस पर पीड़ित परिवार ने इसका विरोध किया तो आरोपी सालिक राम, राजा बाबू, महन्तलाल, पटवारी बाबू, बब्बू और राम सुमेर आदि ने लाठी डंडों और असलहों से लैस होकर पीड़ित परिवार के घर पर चढ़ाई कर दी. दबंगो ने परिवार के पांच सदस्यों को लाठियों से बड़ी ही बेरहमी से पीटा. दबंगो की पिटाई से वृद्ध महिला राम संवारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल है.

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष के तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

 

Kaushambi: Dabangas beat five family members
Comments (0)
Add Comment