किशोर को बिजली के तार से बांधकर लगाया करंट, मरने तक देते रहे झटके

न्यूज डेस्क– सुल्तानपुर के दोस्तपुर क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ लोगों ने एक किशोर को अगवा कर, उसके शरीर पर बिजली का तार बांधकर उसे करंट लगाया। मरने के बाद शव को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक फरारा हो गए।

बृहस्पतिवार सुबह शव मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर एएसपी डॉग स्क्वॉयड के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

दोस्तपुर क्षेत्र के गंगापुर भुलिया गांव निवासी शेष नारायण पांडेय का बेटा सत्यम (15) क्षेत्र के टीएच इंटर कॉलेज में पढ़ता था। बुधवार को सत्यम कॉलेज से दोपहर बाद घर लौटा और पानी पीने के बाद अपने ताऊ लक्ष्मीनारायण के घर जाने के लिए निकला।

झाड़ी में पड़ा था शव

शाम तक सत्यम घर नहीं पहुंचा तो परिवारीजन उसकी तलाश में लक्ष्मी नारायण के घर पहुंचे, लेकिन पता चला कि वह वहां पहुंचा ही नहीं था। इसके बाद परिवारीजन सत्यम की खोजबीन में जुट गए। बृहस्पतिवार सुबह खेत जाते समय ग्रामीणों ने सड़क किनारे झाड़ी में पड़ा सत्यम का शव देखा।

पुलिस की मानें तो जहां पर सत्यम का शव मिला ठीक उसी के पास से बिजली का तार गुजरा है। जांच में इसकी पुष्टि हुई है कि पोल से कटिया लगाकर सत्यम को करंट लगाया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

Comments (0)
Add Comment