बदमाशों ने हाईवे पर फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी को गोली मारी, मौत

हाथरस–यूपी हाथरस जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। देर रात NH-93 हाई-वे पर अज्ञात बदमाशो ने बाइक सवार एक फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी को गोली मार के हत्या कर हजारो की नगदी और मोबाइल लुट लिया । 

मामला थाना हाथरसगेट क्षेत्र के हतीसा बाई पास का है जहाँ बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशो ने धन लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत 35 वर्षीय आगरा निवासी सतीश की बाइक में टक्कर मार कर उसे गिरा दिया और लूटने के बाद उसके पेट मे गोली मार कर बदमाश मौके से फरार हो गये। युवक आगरा से अलीगढ जा रहा था; तभी बदमाशों  ने इस लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया। सड़क किनारे पड़े युवक की चीख पुकार सुनकर भीड़ जमा हो गई और लोगो की सुचना पर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

जहाँ से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुये उसे आगरा रैफर कर दिया वही  युवक ने आगरा पहुंचने से पहले ही रास्ते दम थोड़ दिया। हाइवे पर गोली मारकर हत्या व् लूट की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया वही आनन फानन में जिले पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गये और मामले की जाँच में जुट गये,लेकिन इस घटना के बाद हाथरस पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना लाजमी है। 

(रिपोर्ट – सूरज मौर्या, हाथरस )

 

Comments (0)
Add Comment