बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, डायल-100 के हेड कांस्टेबल को मारी गोली

प्रतापगढ़— यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है। यहां आधी रात बदमाशों ने यूपी डायल-100 के हेड कांस्टेबल भोला नाथ को गोली मार दी।

जिन्हें आनन-फानन में गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। 

बता दें कि वारदात नगर कोतवाली इलाके के भुपियामऊ चौराहे की है। बताया जा रहा है यूपी100 की पीआरवी में सवार हेड कांस्टेबल भोलानाथ भुपियामऊ चौराहे पर प्रयागराज को जाने वाले फोर लेन पर तैनात थे कि आधी रात पल्सर पर तीन सवारी देख रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमे से एक गोली सिपाही के गाल पर लगी तो सिपाही गिरकर तड़पने लगा। जब तक पीआरवी में सवार अन्य पुलिसकर्मी उतरते तब तक हमलावर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ भाग कर जिला अस्पताल पहुच गए, जबकि पुलिस अधीक्षक भारी लावलश्कर के साथ मौके पर पहुच गए। बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देकर बदमाश लखनऊ से वाराणसी को जाने वाले हाइवे पर भाग निकले। जिनका पीछा भी किया गया लेकिन पुलिस के हाथ खाली ही रहे। भारी पुलिस बल और पीआरवी की टीमें पूरी रात रानीगंज कोतवाली इलाके की खाक छानती रही लेकिन हमलावरों के सुराग तक नही मिल सका। 

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हमारे चीता सिपाही रात में हाइवे पर चेकिंग पर थे तभी प्रयागराज की तरफ से पल्सर पर तीन लोग आते दिखे जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया जिसके जवाब में सिपाहियों ने भी फायरिंग की।

इसमे एक गोली यूपी100 में तैनात भोलानाथ के गाल में जा धसी। जिसके बाद जिले की पुलिस और यूपी100 की लगभग 65 टीमो ने रात भर भुपियामऊ से रानीगंज तक सड़क के दोनों तरफ सघन तलाशी ली गई हालांकि कोई पकड़ में नही आया लेकिन सुराग मिला है बदमासों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़) 

Comments (0)
Add Comment