सिरफिरे ने एयर होस्टेस पर दागी गोलियां,5 दिन पहले BJP नेता के बेटे की थी हत्या

पुलिस ने बताया कि जॉनी युवती से एकतरफा प्यार करता था। इस बीच युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से वह नाराज था...

बिजनौर — उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पांच दिन पहले ही भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की हत्या करके सुर्खियों में आए आरोपित ने सोमवार को एक और सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला।अभी इस मामले पुलिस आरोपी तक पहुंची भी नहीं थी एक और खौफनाक वारदात ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

दरअसल एकतरफा प्यार में पालय सिरफिरे युवक ने दुबंई में एयर होस्टेस युवती के घर में घुसकर उस पर 7 गोलियां दाग दीं। उसे गंभीर हालत में मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात करीब नौ बजे उसकी मौत हो गई।वहीं वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने जिलेभर के थानों की फोर्स आरोपित को दबोचने के लिए इलाके में लगा दी है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बिजनौर के दौलताबाद निवासी हरिओम शर्मा की 27 वर्षीय बेटी नितिका आठ साल से दुबई में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थी। दो महीना पहले ही वह शादी के लिए घर आई थी। मंगेतर के कहने पर उसने नौकरी भी छोड़ दी थी। दो दिसंबर को नितिका की मुरादाबाद से बरात आनी थी। सोमवार दोपहर घर में परिवारीजन के साथ बैठकर टीवी देख रही थी। इसी दौरान बढ़ापुर निवासी आरोपित अश्विनी उर्फ जॉनी उनके घर में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। नितिका ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सात गोलियां लगीं, जिससे वह वहीं गिर गई। हमलावर ने परिवारीजनों को भी गोली मारने की धमकी दी। परिवारीजनों ने नितिका को मुरादाबाद के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

उधर पुलिस ने बताया कि जॉनी युवती से एकतरफा प्यार करता था। इस बीच युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से वह नाराज था। मालूम हो जॉनी ने पांच दिन पहले ही बढ़ापुर में भाजपा नेता के बेटे व भतीजे की हत्या कर दी थी। पुलिस उसे तलाश रही थी। दावा भी कर रही थी कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन उसने पुलिस सतर्कता की पोल खोलते हुए नई घटना को अंजाम दे डाला।

airhostesbijnormurdernews
Comments (0)
Add Comment