एकतरफा प्यार में पागल युवती ने युवक के चेहरे पर ब्लेड से किए वार

कई बार प्रपोज कर चुकी थी छात्रा, युवक ने नहीं ध्यान नहीं दिया

बरेली — यूपी के बरेली जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पर एकतरफा प्यार में पागल युवती ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड से वार कर घायल कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज का है. पीडित युवक और युवती इसी कॉलेज में पढ़ते हैं.छात्रा युवक से प्यार करती है. पर लड़के को उससे कोई लगाव नहीं है.बताया जा रहा है कि छात्रा कई बार प्रपोज करने के बाद भी युवक ने ध्यान नहीं दिया.जिससे नाराज होकर युवती ने गुरुवार को उसके चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया.

दरअसल लड़का पढ़ना चाहता है, लेकिन छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी. लड़के ने लड़की को पढ़ाई के चलते मना कर दिया. इसके चलते लड़की ने सरेआम रोड पर ब्लेड से उसके चेहरे पर हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसे देखकर छात्रा भी बेहोश हो गई. बताया जा रहा है लड़की ने कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया.

हालांकि लड़का बोलने की हालात में नहीं है. लड़के के चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं. वहीं कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है. हमारे यहां से छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे.जबकि पुलिस का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है. लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं. हालांकि अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है.वहीं लड़के की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

Comments (0)
Add Comment