गाजियाबाद में 2 बच्चों की हत्या कर 8वीं मंजिल से महिला संग कूदे दंपति,सभी की मौत

आर्थिंक तंगी की वजह से उठाया गया बड़ा कदम

गाजियाबाद — जिले के सबसे पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व महिला मित्र के साथ दो बच्चों की हत्या कर आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक इंदिरापुरम इलाके में कृष्णा अप्रा सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए-805 में रहने वाले एक व्यक्ति ने 2 बच्चों का गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर पत्नी व एक महिला के साथ 8वीं मंजिल से छलांग लगा थी जिसमें तीनो की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक दीवार में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मौत का कारण आर्थिक तंगी बताई गई है। मरने वालों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है और मामले की जांच जारी है। एसएसपी ने बताया कि जब वे घर पहुंचे तो वहां पर 2 बच्चों की लाशें उन्हें मिलीं। कूदने से पहले मृतक पति और पत्नी ने सो रहे अपने 2 बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी होगी।यही नहीं उन्होंने अपने घर में मौजूद एक खरगोश की भी हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि मूलरूप से दिल्ली के झिलमिल कॉलोनी निवासी 46 वर्षीय गुलशन वासुदेव अपनी पत्नी प्रवीना और मित्र संजना के अलावा 16 साल की बेटी और 14 साल के बेटे के साथ इंदिरापुरम इलाके के वैभवखंड स्थित प्लैट में रहता था।जब प्लैट का ताला तोड़कर देखा गया तो अन्दर गुलशन की बेटी और बेटे के अलावा पालतू खरगोश का शव पड़ा मिला। बेटी की गलादबाकर जबकि बेटे की धारदार हथियार से हत्या की गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5 की मौतगाजियाबाद
Comments (0)
Add Comment