Corona…जब कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर के विधायक ने छुए पैर

पुड्डुचेरी: Corona इस समय पूरे देश में तेजी से फैलता जा रहा है. देश में अब तक 21,700 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 686 लोगों की मौत भी हो चुकी है. जबकि इस बीमारी से अब तक 4,325 लोग ठीक हो चुके हैं. बीमारी से लड़ने में डॉक्टरों की भूमिका बेहद अहम है.

यह भी पढ़ें-SCAM: यूपी मेडिकल सप्लाई कॉरपोरेशन ने फिर कर दिया नया घोटाला !

Corona वायरस के खिलाफ जारी जंग में सबसे बड़ी भूमिका डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मियों की है क्योंकि यह लोग सबसे आगे रहकर समाज के लिए इस गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं. लेकिन कई जगहों पर इन पर लोग हमले कर रहे हैं और उनके साथ बदसलूकी की खबरें भी आ रही हैं. ऐसे में पुड्डुचेरी के एक विधायक ने Corona के खिलाफ जंग लड़ रहे एक डॉक्टर के पैर छूकर उनके प्रति सम्मान को प्रकट किया है.

पुड्डुचेरी के एरियाकुप्पम विधानसभा क्षेत्र के विधायक टी जयमूर्ति Corona के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों के साथ खड़े हैं और उनके प्रयासों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. डॉक्टरों के उनके अथक प्रयासों के लिए सम्मान देते हुए उन्होंने एक डॉक्टर के पैर छुए.

इस बीच पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायनसामी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि अगर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे तो 2 दिन में एक बार दुकान खोलने का आदेश देना पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात हुई और कहा कि केंद्र कोरोना के खिलाफ जंग में पुड्डुचेरी की कोई मदद नहीं कर रहा, लेकिन हमारे सरकार की प्रयासों की वजह से यहां पर महज 3 कोरोना केस हैं.

कोरोना इस समय पूरे देश में तेजी से फैलता जा रहा है. देश में अब तक 27,700 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 868 लोगों की मौत भी हो चुकी है. जबकि इस बीमारी से अब तक 6,325 लोग ठीक हो चुके हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया कि भारत में अब तक 5 लाख से ज्यादा टेस्ट हो चुके हैं और रोजाना 55 हजार से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि दुनिया के मुकाबले कोरोना से हमारी मृत्यु दर 3 फीसदी है जबकि केस का डबलिंग रेट 8.78 के आसपास है.

Coronadoctormla
Comments (0)
Add Comment