सावधान ! एटा में मिला Corona का संदिग्ध, अस्पताल में खुलेआम घूम रहा मरीज

अस्पताल व्यवस्था पर सवालिया निशान

एटा: एटा के जिला अस्पताल में Corona का संदिग्ध मरीज उपचार के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां मरीज का उपचार जारी है लेकिन कहीं न कहीं अस्पताल व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े होते हैं ।

संदिग्ध मरीज वार्ड के अलावा हॉस्पिटल में अन्य जगह भी घूम रहा है और परिजन भी आइसोलेशन वार्ड में मरीज से बिना मास्क लगाए मिल रहे हैं जिससे अन्य लोगों का भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है, इस मरीज के अतिरिक्त अन्य लोगों की भी जांच कराई जा रही है।

एटा जनपद में Corona का संदिग्ध मरीज उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीते 13 तारीख को मथुरा विदेशी सैलानियों से मुलाकात करने के बाद मरीज बीमार पड़ गया जिसकी हालत काफी खराब है। वही उसे गंभीर देख उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन मरीज आइसोलेशन वार्ड के बजाय जिला अस्पताल में ही अन्य जगह भी आराम से घूम रहा है और परिजन भी आइसोलेशन वार्ड में बिना मास्क लगाए ही घूमता दिख रहा है,जिसके चलते कहीं न कहीं जिला अस्पताल में डॉक्टरों की घोर लापरवाही देखी जा रही है। जब की आज ही डीएम और एसएसपी ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था और आइसोलेशन वार्ड को सुरक्षित रखने के लिए कहा था लेकिन अस्पताल में जिलाधिकारी के आदेश का और निरीक्षण का कोई खास असर नहीं दिखा।

यह भी पढ़ें:खुशखबरी ! कोरोना की वैक्सीन ‘दवा’ बनकर तैयार…

अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर जिलाधिकारी ऐसे लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ किस तरीके की कार्यवाही करते हैं, वहीं पूरे मामले में सीएमएस राजेश अग्रवाल का कहना है कि मरीज मथुरा विदेशी सैलानियों से मिला था जिसके बाद तबीयत बिगड़ गई। हालांकि अभी जांच के लिए अलीगढ रिपोर्ट भेजी गई है और मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कंफर्म हो पाएगा कि मरीज को कोरोना है या नहीं है,लेकिन जनपद में कोरोना वायरस को लेकर लोगों में भय जरूर देखने को मिल रहा है।

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी, एटा )

Corona
Comments (0)
Add Comment