कानपुर: ट्रामा सेंटर की खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव युवक

कानपुर– आइसोलोशन में वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों का हंगामा और भागने के प्रयास का सिलिसला थम नहीं रहा है। रविवार की शाम कांशीराम ट्रामा सेंटर में वार्ड की खिड़की का शीशी तोड़कर कोरोना संक्रमित भागने का प्रयास करने लगा।

यह भी पढ़ें-Corona पर बोले सीएम योगी- ‘प्रदेश में प्लाज्मा थेरेपी को बढ़ाने पर विचार हो’

पीछा कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों से उसने अभद्रता की। अस्पताल के कर्मचारी किसी तरह उसे समझाकर वार्ड में वापस ले गए।कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही। इसके चलते काशीराम ट्रामा सेंटर में भी रविवार शाम तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 67 हो गई है। शनिवार रात को कुली बाजार मदरसा के युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसे अस्पताल की तीसरी मंजिल में बने आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था। रविवार शाम को उसने हाथ से वार्ड में लगे कांच के शीशे को तोड़ दिया और उससे कूदकर वह नीचे की ओर भागने लगा। इसकी जानकारी होने पर अस्पताल में अफरा तफरी मच गई।कोरोना संक्रमित युवक को पकड़ने के लिए अस्पताल के कर्मचारी दौड़े। उसे पहली मंजिल पर कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया तो वह अभद्रता करने लगा।

इसके बाद कर्मचारियों ने किसी तरह उसे समझाकर शांत कराया और शीशा तोड़ने से युवक के हाथ में आई चोट की मरहम पट्टी की। इसके बाद उसे वार्ड में शिफ्ट किया। सीएमएस डॉ. एसके पांडेय ने बताया कि वार्ड में एकांत से परेशान होकर कोरोना संक्रमित युवक ने गेट का शीशा तोड़ दिया था। उसे शांत कराकर वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, फिलहाल पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है।

corona positive youthkanpurkashiram hospitaltrauma centre
Comments (0)
Add Comment