‘कांग्रेस का घोषणापत्र सिर्फ दिखावा’: CM योगी आदित्यनाथ

बदायूं–बदायूँ के विल्सी तहसील के मुजरिया तिराहे पर जनसभा को संबोधित किया और कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री संघमित्रा मौर्य के लिए वोट की अपील की । साथ ही कॉंग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला ।

उन्हो़ने कहा भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के लिए काम किया लेकिन जब कॉंग्रेस की सरकार थी और मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब कॉंग्रेस पार्टी ने कहाँ था की देश के खजाने पर पहला अधिकार मुसलमानो का है । जब यह कॉंग्रेस पार्टी देश मे किसानों का नौजवानों को गरीबों को खजाने को ना बता कर एक वर्ग विशेष लोगों का बताकर कॉंग्रेस पार्टी ने पाप किया था ।आज भी कॉंग्रेस का घोषणा पत्र इसी बात को प्रदर्शित करता है ।घोषणा पत्र मे कहा की सरकार मे आएँगे देश द्रोह की धारा समाप्त कर देंगे। देशद्रोह की धारा समाप्त करने का मतलब है की नक्सलवाद को बढ़ावा देना साथ ही आतंकवाद को भी बढ़ावा देना ।

वही राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होने कहाँ की वायनाड मे राहुल गांधी के नामांकन झंडे पर सवाल खड़े किए। उन्हो़ने कहा की यह वही झंडा है जिसने देश बटवारे मे अहम योगदान दिया यह कोंग्रेसियों की मनसिकता को दर्शाता है जो देश के लिए खतरनाक है। राहुल गांधी कहते की हम गरीबी हटाएँगे लेकिन 55 साल के शासनकाल मे गरीबों का खाता तक नही खुलवा सके ।

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूं) 

Comments (0)
Add Comment