कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र

बेंगलुरू– आगामी 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान से पहले आज कांग्रेस घोषणा पत्र जारी किया। कांग्रेस के इस कार्यक्रम में अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया समेत कैबिनेट के बड़े चेहरे शामिल हुए। कांग्रेस का घोषणा पत्र मैंगलोर में जारी किया जाएगा।

बता दें कि मैंगलोर के एमजी रोड स्थित टीएमए पाई कंवेन्शन हॉल में घोषणा पत्र जारी किया गया। इस दौरान पार्टी नेता वीरप्पा मोईली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक समावेशी विकास उन्मुख घोषणापत्र के साथ आने के 6 महीने प्रयास किए हैं। हमारी सरकार ने अब तक अपने सारे वादे पूरे किए हैं, अगले पांच साल भी ऐसा ही किया जाएगा। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक की जनता की मन की बात को ध्यान में रखकर घोषणा पत्र जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि हमने यहां के लोगों की सुनी है।

राहुल ने कहा कि भाजपा,RSS का घोषणा पत्र लाएगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार का नेतृत्व करने वाले सीएम सिद्धारमैया ने सारे वादे पूरे किए। हम एक फिर से अपनी प्रतिबद्धता जाहिर करते हैं कि घोषणा पत्र में जो कहा है, उसे पूरा करेंगे। राहुल ने कहा कि मैं प्रत्येक जिले में जाने और कर्नाटक के लोगों के साथ बैठक करने के प्रयास के लिए मोइली का धन्यवाद करता हूं। यह बीजेपी के घोषणापत्र के विपरीत है। उनके घोषणा पत्र में आरएसएस और रेड्डी भाइयों के छिपे हुए हित होंगे।

Comments (0)
Add Comment