सीएम योगी का सपा पर हमला, कहा- जेब में तमंचा लेकर रामभक्तों पर गोली चलाने वाले लोग अब हनुमान जी की मूर्ति लेकर घूम रहे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को होना है।शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई जनसभाएं की।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को होना है। वही होने वाले सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता जनता के बीच जा-जा कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई जनसभाएं की। वहीं सीएम योगी ने सुल्तानपुर पहुंचकर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मान्यता है कि भगवान हनुमान ने यहां की धरती पर कालनेमी नामक राक्षस का वध किया था। सुल्तानपुर की जनता से आज मेरा यही आवाह्न है कि राजनीति के जो कालनेमी हैं, उन पर आप लोगों की अपने वोट की चोट से एक करारा तमाचा मारने की आवश्यकता है।

कालनेमी नामक राक्षस से विपक्षियों की तुलना: सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि,  यूपी में इससे ज्यादा बदलाव और परिवर्तन क्या होगा कि जो लोग पहले अपनी जेब में तमंचा लेकर रामभक्तों पर गोली चलाते थे, अब वही लोग बजरंग बली का गदा लेकर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा  वे इस चुनाव में बुरी तरह परास्त होंगे, और अगली बार अयोध्या में कार सेवा करते हुए दिखाई देंगे। वही लोग राम भक्तों के साथ कतार में लगे दिखाई देंगे।

सीएम योगी ने कहा  प्रदेश के अन्दर इस समय कानून व्यवस्था एक नजीर प्रस्तुत करता है , जो भारत का नया उत्तर प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। अगर आप सब  चाहते हैं कि राम मंदिर के निर्माण कार्य में और तेजी से हो उसके लिए एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार को लाना होगा।

सीएम योगी ने बसपा पर बोला हमला:

बसपा पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि हाथी राज्य का पूरा राशन खा जाता था। क्योंकि बसपा बहनजी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि प्रदेश का पूरा राशन ही उसमें समा जाता था। आज जो विकास का कार्य आप यूपी में देख रहे हैं वही पैसा पहले इत्र वाले के घर चला जाता था। अब यूपी में हर तरफ विकास हो रहा है और सुल्तानपुर में मेडिकल कॉलेज भी बनाया जा रहा है।

 

भी पढ़ें.. UP Election 2022: पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, परिवारवादी लोग जमीनी हकीकत से हैं दूर

ये भी पढ़ें.. ‘हिजाब विवाद’ पर भाजपा सांसद की मांग, कानून बनाकर देशभर में बैन किया जाए हिजाब

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CM Yogi Adityanathcm yogi attacked on akhilesh yadav in sultanpurcm yogi attacked samajwadi party in sultanpurcm yogi in sultanpursultanpur election 2022sultanpur newssultanpur vidhansabha chunavup assembly election 2022UP Vidhansabha Chunav 2022yogi adityanath in sultanpur
Comments (0)
Add Comment