सीएम योगी ने मुलायम-अखिलेश के साथ शिवपाल की तस्वीर पर ली चुटकी, कहा-बेचारे प्रदेश के नेता को कुर्सी तक नहीं मिली

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव का सिलसिला जारी है।इसी बीच आज शुक्रवार को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ करहल पहुंचे।

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव का सिलसिला जारी है। अब तक दो चरण का चुनाव हो चुका है। वही 20 फरवरी को तीसरे चरण का मतदान होगा। बता दें कि तीसरे चरण के चुनाव में सपा का गढ़ कही जाने वाली मैनपुरी की करहल सीट पर भी 20 फरवरी को मतदान होना ही है। इसी बीच आज शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ करहल पहुंचे। वहां की जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के लिए वोट देने की अपील किए। इसके अलावा अखिलेश यादव पर जमकर निशान साधा है।

अखिलेश पर जमकर बरसे योगी:

योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रत्याशी (अखिलेश यादव) पर तंज कसते हुए कहा कि, जब ‘वो नामांकन के लिए करहल आए थे तब उन्होंने कहा था अब दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए आऊंगा।’’ लेकिन एसपी सिंह बघेल ने उनको 5वें दिन ही यहां आने पर मजबूर कर दिया। योगी ने अखिलेश की चुटकी लेते हुए कहा ‘उनकी स्थिति ऐसी है जैसे ‘आसमान से टपके और खजूर पर अटके’’ वाली हो गई है।

सीएम योगी ने शिवपाल यादव की ली चुटकी:

बता दें कि इटावा में विजय रथ यात्रा के दौरान मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ शिवपाल की तस्‍वीर ली गई थी। उस तस्वीर की चुटकी लेते हुए  सीएम योगी ने कहा, “बेचारा शिवपाल जो प्रदेश का नेता था उसे बैठने के लिए कुर्सी भी नहीं दी गई। वह मुंह लटकाए बैठा था। क्या दुर्गति थी उसकी। कहां प्रदेश भर में घूमने वाले नेता के साथ हजारों लोग जाते थे। नेता जी का प्रमुख सिपाहसलार हुआ करते थे। कल कुर्सी का हत्था मिला बैठने के लिए। दुर्गति का जीता जागता नमूना बन गए हैं शिवपाल यादव।”

सीएम ने आगे कहा कि अखिलेश यहां से स्वघोषित उम्मीदवार हैं। हार का डर सताने लगा है इसलिए, नेताजी को चुनावी मैदान में ले आए। योगी ने कहा कि नेताजी काफी समझदार हैं। उन्होंने उम्मीदवार को जिताने की बात तो कही, लेकिन उम्मीदवार का नाम ही नहीं लिया।

 

भी पढ़ें.. Valentine Week: 7 फरवरी से शुरू हो रहा प्रेम का सप्ताह, जानें क्यों पहले ही दिन मनाया जाता है Rose Day

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cm yogihindi newsmulayam singh yadav- akhilesh yadavShivpal Singh Yadavup election 2022UP Latest Newsup newsUP Politicsyogi on shivpalइटावा विजय रथकरहल में योगी की सभामुलायम सिंह यादव-अखिलेश यादवयूपी इलेक्शगन 2022यूपी चुनावयूपी न्यूइजयूपी लेटेस्टा न्यूोजशिवपाल सिंह यादवशिवपाल सिंह यादव पर क्यास बोले योगीसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment