कानपुरःचौकी इंचार्ज ने BJP नेता को जमकर पीटा, भाजपाइयों ने थाने का किया घेराव

कानपुर–नौबस्ता थाना क्षेत्र में स्थित वसंत विहार इलाके में आज ट्रक और डीसीएम की टक्कर हो गई। जिसमें डीसीएम चालक बुरी तरीके से घायल हो गया। जिसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

वहीं घटना की जानकारी पर चौकी इंचार्ज आदर्श यादव मौके पर पहुंचे थे। जहां दुर्घटना की सूचना मिलते ही डीसीएम मालिक के भाई भी मौके पर पहुंचे।जहाँ किसी मामूली सी बात को लेकर चौकी इंचार्ज और डीसीएम मालिक के बीच बहस हो गई आरोप है चौकी इंचार्ज ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया और उन्हें हिरासत में लेकर चौकी लाये। जहां चौकी इंचार्ज ने उन्हें गिरा गिरा कर मारा और उनके रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की। वही भाई से मारपीट की सूचना जैसे ही भाजपा के उपनेता सदन महेंद्र नाथ शुक्ल को लगी।तो कुछ ही देर में नौबस्ता थाने में भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगने लगा।जिसके बाद मौके पर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज सहित आधा दर्जन से अधिक पार्षद नौबस्ता थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने थाने का घेराव किया और जमकर प्रदर्शन किया।

सूचना मिलते ही गोविंद नगर सीओ मनोज कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे हैं भाजपाइयों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं भाजपा नेताओं का कहना है कि चौकी इंचार्ज आदर्श यादव को तत्काल निलंबित किया जाए।वही गोविंद नगर क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि एसएसपी को मामले की जानकारी से अवगत कराया गया है। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

(रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

Chowki incharge beaten
Comments (0)
Add Comment