‘चीन द्वारा मोदी का जोरदार स्वागत भारत की ताकत का असर’: महेंद्र नाथ पांडेय

हाथरस– बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का कहना है कि चीन के राष्ट्रपति ने चार दिन पहिले जिस तरह प्रधानमंत्री मोदीजी का स्वागत किया है। वह हिन्हुस्तान की ताकत का प्रतीक है कि हिन्दुस्तान कितना आगे बढ़ा हुआ है।

यही नहीं उन्होंने चीन को सावधान किया है कि यह 1962 वाला हिंदुस्तान नहीं है 2017 -18 का भारत है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष श्री पांडेय ने यह बातें यूपी के हाथरस शहर में घंटाघर चौराहे पर एक आम सभा में कहीं। उन्होंने यह भी कहा कि दोकलाम की जमीन भारत की जमीन नहीं है लेकिन दोकलाम पर चीन काबिज हो गया तो भूटान की सुरक्षा जिसकी गारंटी हमारे पास है। उसे खतरा हो जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि पहिले लद्दाख में जब भी होता था। चीन के सैनिक भारत में घुस आते थे और भारत के सैनिक एक झंडा लेकर 25 से 30 दिन कहते थे कि वापस जाओ लेकिन पिछले दिनों हमारे सैनिकों ने चीन के सैनिकों से गुथ्थ्म गुथ्था करके मारपीट करके सीमा से बाहर भेज दिया है। 

सभा के बाद जिन्ना प्रकरण पर पूछे जाने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिन्ना ने इस देश को बर्बाद किया था। भारत के प्रति दुर्भावना रखने वाले व्यक्ति के बारे में एक मिनट भी समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। जिन्ना प्रकरण पर उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में सरकारें कदम उठाएंगी। विश्वविद्यालय के सम्बन्ध में मानव संसाधन विकास मंत्रालय आवश्यक कदम उठाएगा। एक सबाल के जबाब में उन्होंने कहा कि लालकिला भारत सरकार के बिभागों के पास है और रहेगा। 

(रिपोर्ट – सूरज मौर्या , हाथरस )

 

Comments (0)
Add Comment