शक में प्रधान ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, बेटी भी घायल

मां को बचाने के दौड़ी 14 वर्षीय खुशी भी गोली लगने से घायल हो गई।

बहराइच–गंगापुर गांव में पत्नी की चरित्र (character) पर शक होने के बाद हुई कहासुनी में पति ने अपनी पत्नी पर गोली चला दी। गोली लगने से पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-फतेहपुर: गांव की सरहद पर लगा ‘नो एंट्री’ का बैनर, यह युवक पेश कर रहा अनोखी मिसाल

मां के बचाव में दौड़ी बेटी को भी गोली लग गई। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। बेटी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रूपईडीहा थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी रवीश पांडेय पुत्र बलदेव प्रसाद पांडेय ग्राम प्रधान है। यह अपनी पत्नी कुसुम पांडेय व तीन बेटे के साथ रहते थे। बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से प्रधान को अपनी पत्नी के चरित्र (character) पर कुछ शक होने लगा था। इसी को लेकर गुरूवार देर रात दोनो के बीच चरित्र (character) पर कुछ शक के चलते कुछ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि पति का पारा चढ़ गया और घर में रखे छोटे भाई के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दिया।

ताबड़तोड़ गोली चलने से पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, अपनी मां को बचाने के दौड़ी 14 वर्षीय खुशी भी गोली लगने से घायल हो गई। आनन-फानन मेंं बहराइच मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर बेटी की हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे रूपईडीहा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिह ने आरोपी प्रधान को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि प्रधान ने अपने पत्नी के चरित्र (character) को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी। छोटे भाई की तहरीर पर आरोपी प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल से बारह बोर कारतूस, एक मिस फायर कारतूस व बारह बोर बंदूक बरामद हुआ है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

character
Comments (0)
Add Comment