नगरपालिका सभासद ने दलित महिला के कपड़े फाड़ की अभद्रता

एटा– उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ महिलाओं को इज्जत और सम्मान देने की बात करते है लेकिन उनकी इस सरकार में जनपद एटा के नगरपालिका सभासद द्वारा दलित महिला के कपड़े फाड़कर अभद्रता करने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। 

बताया जाता है कि दलित युवती अंजली से 12  दिन पूर्व 18 मई को वार्ड नम्बर 4 के दवंग सभासद व उसके 5 गुर्गों ने लालपुर स्थित घर मे घुसकर उसके साथ छेड़खानी करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और पीड़िता को सरेआम बेइज्जत कर दिया था । वही जब पीड़िता चिल्लाई तब आस पड़ोस के लोगो ने पहुँचकर पीड़ित की जान बचाई और मौके से दवंग आरोपी सभासद सुनील शर्मा ने कार्यवाही करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। और पीड़िता ने 18 मई को थाना कोतवाली नगर में जाकर 6 आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया लेकिन दवंग सभासद ने पुलिस के सामने भी पीड़िता से जमकर अभद्रता की और पुलिस मूक दर्शक बने देखती रही। 

वही पीडित दलित युवती का पुलिस पर आरोप है कि दवंग सभासद से पुलिस मिली हुई है और अभी तक आरोपियो के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की। इस दवंग सभासद से पीडिता को अपने पति, बच्चों व आपने आप की जान का खतरा बताया है। अभी भी पीड़िता का परिवार पूरे तरीके से दहशत में है और मकान के भीतर दवंगो के ख़ौफ़ से आज भी घर मे ताला लगाकर कैद है और अपने परिवार को इस दवंग सभासद से बचाने की गुहार कर रहे है। लेकिन आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस के कान में जू तक नही रेंग रही है।

पूर्व में भी दलित पीड़िता कई बार जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मिल चुकी लेकिन किया हुआ ढाक के तीन पात.. अभी तक आरोपियो के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की और आज भी पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। लेकिन पुलिस की कार्यवाही सिफर नजर आ रही है। वही थकहार कर् पीड़ित दलित युवती ने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की है यदि पीड़िता को न्याय नही मिला तो वो अपने दोनो बच्चों को लेकर आत्महत्या कर लेने की बात कह रही है।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी , एटा )

 

 

Comments (0)
Add Comment