मथुराः सर्राफा कारोबारी नीरज अग्रवाल हत्या मामले में 5 पर मुकदमा दर्ज

नोटबंदी के दौरान कारोबारी नीरज अग्रवाल का नाम करोड़ों रुपये की हेरफेर के मामले में सुर्खियों में आया था.

मथुरा — यूपी के मथुरा जिले के चर्चित सर्राफा कारोबारी नीरज अग्रवाल और उनके परिवार की हत्या के मामले में चार नाम दर्ज व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ यमुनापार थाने FIR दर्ज किया गया है. बुधवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल संख्या 105 के पास कार में कारोबारी नीरज अग्रवाल, पत्नी नेहा अग्रवाल और बेटी धन्या का शव मिला था. नीरज अग्रवाल के बेटे शौर्य को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बता दें कि 8 नवंबर 2016 को नोटबंदी के दौरान जनपद के कारोबारी, नीरज अग्रवाल का नाम करोड़ों रुपये की हेरफेर के मामले में सुर्खियों में आया था. आयकर विभाग और पुलिस टीम के राडार पर नीरज अग्रवाल से कई बार पूछताछ की गई और नीरज के घर पर टीम ने छापामार कार्रवाई की थी. इसमें कई अहम दस्तावेज भी बरामद किए गए.

वहीं नीरज अग्रवाल की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने बिजनेस पार्टनर मनीष चतुर्वेदी, आशीष चतुर्वेदी, आशीष अरोड़ा, नीरज कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ जमुनापार थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.हालांकि पुलिस को कई साक्ष्य मौके से मिले हैं. इस पूरे मामले पर तीन टीमें लगा दी गई हैं. कुछ साक्ष्य आत्महत्या की ओर इशारा कर रहे हैं, लेकिन पूरे मामले का जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा.

Comments (0)
Add Comment