20 साल बाद विदेश से कॉल कर बोला- तलाक…तलाक…तलाक

बुलंदशहर–गुलावठी में पति ने पत्नी को निकाह के 20 साल बाद विदेश से फोन पर 3 तलाक दे डाला। पीडित पत्नी ने पति पर अतिरिक्त दहेज में 1 लाख रूपये व बाइक की मांग पूरी न होने पर शोषण किये जाने व 3 तलाक देकर अब दुसरा निकाह करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से पति का दुसरा निकाह रूकवाने की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री का निकाह सितम्बर 1998 में कोतवाली क्षेत्र निकवासी एक युवक के साथ किया था निकाह के बाद एक पुत्री ने भी जन्म लिया। निकाह के कुछ समय बाद पति सउदी अरब चला गया था। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज में 1 लाख रूपये व बाइक की मांग करने लगे, फोन पर पति ने भी मांग पूरी कराने को कहा। दहेज की मांग पूरी न किये जाने पर ससुराल पक्ष के लोगो द्वारा शरारिक व मानसिंक शोषण किया जाने लगा।

विवाहिता ने कोतवाली पहुंचकर दी तहरीर में कहा है कि विदेश से ही फोन कर पति ने पहले 3 तलाक दिया और अब  विदेश से आकर दुसरा निकाह कर रहा है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति की कल बरात जानी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Call after 20 years
Comments (0)
Add Comment