चोरों ने शादी समारोह को बनाया निशाना,दुल्हन के गहनों पर किया हाथ साफ

सीओ सिटी के मुताबिक लगभग 10 से 15 लाख रुपये के गहने चोरी होने की बात सामने आ रही हैं

बांदा — उत्तर प्रदेश में चोर और भी शातिर हो गए है.चोरों ने अब शादी समारोह को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है.इसी कड़ी में शुक्रवार देर शाम एक शादी समारोह के दौरान चोरों ने लाखों रुपए के महंगे जेवरात चोरी कर फरार हो गए. वहीं जेवरात चोरी होने के बाद शादी परिसर में हड़कंप मच गया और सभी घर परिवार के बराती-घराती संयुक्त रूप से चोर की तलाश में जुट गए. काफी खोजबीन करने के बाद भी जेवर लेकर भाग गए चोरों की भनक तक किसी को नहीं लगी.

दरअसल बांदा शहर के बगली ठाकुर परिवार में बेटी की शादी हो रही थी. उस दौरान कुछ चोर शादी में शरीक हुए और घराती बनाकर शादी मे नाचते गाते रहे. बारातियों और घरातियों की आंख में धूल झोंक कर दुल्हन के लाखों रुपए के गहने लेकर रफूचक्कर हो गए. इस वारदात के बाद इलाके में चोरों की दहशत को लेकर के सनसनी फैली हुई है कि आखिर कई लोगों की मौजूदगी में चोरों ने घटना को अंजाम कैसे दिया.

चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी गई है. सीओ सिटी के मुताबिक लगभग 10 से 15 लाख रुपये के गहने चोरी होने की बात सामने आ रही हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Comments (0)
Add Comment