गरम समोसे के लिए दबंगों ने ले ली युवक की जान

युवक की मौत के बाद घर में मचा कोहराम, दीवाली की खुशियां बदली मातम में

गाजीपुर — उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने एक युवक को सिर्फ इस लिए मौत के घाट उतारा दिया कि उसने गरम समोसा नहीं दिया. युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है.

दरअसल मामला नोनहरा थाना क्षेत्र का है जहां बौरी पुल के पास गरम समोसा खाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, एक गुमटी में दुकानदार द्वारा समोसा बनाया जा रहा था. इस दौरान शराब के नशे में धुत चार युवक वहां आए और वो भी दुकानदार से समोसा छानने की जिद करने लगे. संतोष के मना करने पर कहासुनी होने लगी जो बाद में मारपीट में बदल गया.

बताया जा रहा है कि लड़ाई के दौरान संतोष अकेला पड़ गया और चारों आरोपी उस पर हावी हो गए. उन्होंने संतोष को छनौटा, ईंट, डंडा और लात-घूंसों से पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया. इसके बाद चारों आरोपी वहां से फरार हो गए, बुरी तरह से घायल संतोष की बाद में मौत हो गई.वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की श‍िकायत पर आरोपी चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.जबकि पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है दो अन्य साथी अभी भी फरार हैं.

समोसा
Comments (0)
Add Comment