प्रेम प्रसंग में चली गोलियां, मासूम समेत 3 घायल

एटा–एटा में प्रेम प्रसंग के मामले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। प्रेमी लड़का पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में गोली लगने से 14 वर्षीय बच्ची समेत 3 लोग घायल हो गए।

ये पूरा मामला थाना कोतवाली अलीगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के मोहल्ला में प्रेमी प्रमिका के पक्षों में प्रेमी पक्ष के लोगों ने टॉइन्ट वाजी करने के चलते जमकर विवाद हो गया जिसके बाद लाठी-डंडे व मारपीट हो गई। तभी प्रेमी पक्ष ने फायरिंग कर दी जिससे दूसरे प्रेमिका पक्ष के तीन लोगों को गोली लग गई जिन्हें गंभीर हालत में पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहा उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

वही आपको पूरा मामला बता दें कि ये प्रेम प्रसंग के चलते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे। युवती एक युवक से प्रेम करती थी और वह उसी के साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई थी। इसका विरोध युवती के परिजनों द्वारा लगातार किए जा रहा था लेकिन युवती भागकर अपने प्रेमी के घर चली गई और वहीं रहने की जिद करने लगी इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और लड़का पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर घटना को अंजाम दे दिया गया जिससे एक 14 वर्षीय मासूम बच्ची सहित 3 लोगों को गोली लगने से घायल हो गए थे।

युवती के घायल परिजनों द्वारा थाना अलीगंज में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा l

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Bullets in love affair
Comments (0)
Add Comment