गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए बीटेक व बीसीए के छात्र करते थे बाइक चोरी

फतेहपुर–यूपी के फतेहपुर की पुलिस ने आज अपनी गर्लफ्रेंड शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास किया है। आपको बता दें की यह दोनों युवक कानपूर के एक्सिस कॉलेज , केआईटी कॉलेज व एक फरार छात्र एलेन हाउस कॉलेज के छात्र है जो इंजीनियरिंग व बीटेक के छात्र है। 

यह तीन आरोपियों पर बिंदकी कोतवाली पुलिस की नजर गश्त के दौरान पड़ी तभी पुलिस  को देखते ही तीनों युवक बाइकों को छोड़कर भागने लगे लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर दो युवकों को मौके से दबोच लिया जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया। पूछताछ के बाद पता चला कि तीनों मोटरसाइकिल चोरी की थी। यही नहीं पूछताछ के बाद युवकों के पास से दो अन्य चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद भी कराई। पकड़ा गया एक आरोपी स्वप्निल सिंह निवासी बोदरवार थाना कप्तानगंज जिला कुशीनगर का है जो कि कानपुर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीसीए का पूर्व छात्र है जबकि पकड़ा गया दूसरा आरोपी नौसाद अली निवासी कस्बा शाह थाना गाजीपुर जनपद फतेहपुर उसी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है। जबकि भाग गया आरोपी सुशील सिंह निवासी बसंत खेड़ा थाना जाफरगंज जनपद फतेहपुर का रहने वाला है जिसकी तलाश की जा रही है। 

पकडे गए आरोपियों से जब पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि सभी मोटरसाइकिल कानपुर से चुराई गई थी और बेचने के लिए यहां लाई गई थी। इससे पहले भी स्वप्निल सिंह वर्ष 2017 में एक अपने अन्य साथी के साथ मिलकर विशाखापट्टनम आंध्र प्रदेश में 5 एटीएम से 8 लाख रुपया चोरी करके निकाल लिया था जिसमें पकड़ने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ था। वहीँ इस मामले में एसपी राहुल राज ने बताया की की गर्लफ्रेंड की शौक पूरी करने के लिए बीसीए व इंजीनियरिंग के छात्र बाइक चोरी की घटना अंजाम दिया करते थे। दोनो छात्र कानपुर के एक्सिस कॉलेज व केआईटी कॉलेज के हैं व एक फरार छात्र एलेन हाउस कॉलेज का छात्र है जिसकी पुलिस द्वारा खोजबीन की जा रही है। जिनके पास से 6 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। सभी बाइक इंजीनिरिंग कॉलेज कानपुर कैंपस से चोरी की गई थी।

(रिपोर्ट- नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर ) 

Comments (0)
Add Comment