सराफा कारोबारी की दुकान का ताला तोड़कर, चोरों ने लूटे लाखों जेवरात 

एटा –प्रदेश में चोरियां रुकने का नाम नही ले रही है ताजा मामला एटा से आया है। जहां थाना जलेसर कस्बा के मेन बजार में बीती रात एक सर्राफा कारोबारी की दुकान में चोरों ने ताला तोड़कर हाथ साफ कर दिया

जिससे तिजौरी में रखे लाखों रुपये के सोने, चांदी के जेवरात, सात हजार की नगदी और तिजोरी सहित चोर अपने चारपहिया वाहन बुलेरो से लेकर फरार हो गये शातिर चोर। पीड़ित सर्राफा कारोबारी पवन कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 

दरअसल मामला थाना जलेसर कस्बा के बौहरान गली,मेंन बजार का है। जहाँ बीती रात एक सर्राफा कारोबारी की दुकान में चोरों ने ताला तोड़कर लाखो रुपये कीमत की 2 किलो चांदी और 300 ग्राम सोने के जेवरात व 700 हजार की नगदी सहित शातिर चोर तिजौरी को ही उठा ले गए। बताया जा रहा है कि तिजोरियों के ताले आसानी से नही टूटते है उसी को लेकर चोरों ने एक चार पहिया वाहन बुलेरो को लाकर उसमें तिजौरी को लादकर फरार हो गए। 

वही सर्राफा ब्यापारी पवन पुत्र गौरव कुमार ने बताया कि वो रोज की भांति अपनी दुकान बंद करके गए थे रात में दुकान का दरवाजा का ताला तोडकर तिजोरी में रखे लाखों के जेवरात जिसमे 2 किलो चांदी और 300 ग्राम सोने के जेवरात और 7 हजार नगदी सहित तिजोरी को चोर अपने चारपहिया वाहन से लेकर फरार हो गये है। और जनपद में 6 माह के भीतर बेख़ौफ़ चोरों ने आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों की चोरियों की घटनाओं को अंजाम दिया है। वही चोरी की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस सहित जलेसर  सीओ भी घटना स्थल पर पहुचकर छानबीन सिरु कर दी है। 

बताया जा रहा है कि थाना बरहन क्षेत्र के जवाहर नगर रेलवे फाटक के पास, ओम गौतम के खेत से खाली तिजोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वही जलेसर सीओ गुरुमीत सिंह ने बताया कि ये इनकी दुकान है और ये पहले सुनारों से समान लेकर सोने चांदी के आभूषण तैयार करते है इनके संज्ञान में आया कि इनकी दुकान पर सुबह साढ़े चार बजे बुलेरो गाड़ी वहां ख़डी थी और तिजौरी में इनके आभूषण रखे थे जिसे चोर उठाकर ले गए अब साढ़े 6 बजे इन्होंने सूचना दी है एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्वीवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment