लखनऊः मेरी नहीं तो…बस इतना कह प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया

बताया जा रहा है कि मदन लाल वंदना से प्रेम करता था और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था.इंकार करने पर वारदात को अंजाम दिया...

लखनऊ — तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा. बस इतना कह कर मोहब्बत करने का दम भरने वाले एक सिरफिरे आशिक ने ना केवल अपने प्यार का कत्ल किया बल्कि खुद की भी जान ले ली.

यह सनसनीखेज वारदात राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के ठठेरी मोहल्ले की है जहां शुक्रवार को  एक सिरफिरे युवक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली.इस वारदात में दोनों की मौत हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उधर मामले की जानकारी होने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि ठठेरी मोहल्ला डालीगंज के एक घर से पड़ोसियों ने गोली सुनने की आवाज सुनी. मौके पर जब जाकर देखा तो दो लोग खून से लथपथ जमीन पर गिरे पड़े थे. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एसएसपी के मुताबिक सिर्फ दो ही गोली चलने की आवाज सुनी गई और किसी को भागते भी नहीं देखा गया. प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर पड़ताल आगे बढ़ा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें मृतक युवक का नाम मदन लाल (26) और मृतका की शिनाख्त वंदना चौधरी (23) के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि मदन लाल वंदना से प्रेम करता था और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था. वंदना के इनकार के बाद मदन आज घर पहुंचा जहां वंदना अपनी छोटी बहन के साथ किराए के मकान पर रह रही थी. वंदना को गोली मारने के बाद मदन ने खुद को भी उड़ा लिया.

crimelucknowmurdernews
Comments (0)
Add Comment