खुलासा: शादीशुदा प्रेमिका के साथ मिलकर प्रेमी ने की थी बैंक मैनेजर की हत्या

बहराइच– रिसिया इलाके के जटेसर ग्राम के पास तीन दिन पूर्व हरदोई के रहने वाले बैंक मैनेजर की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुये एक विवाहित महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है । बैंक मैनेजर की शोशल साइट के मार्फत विवाहिता से दोस्ती हो गयी थी जिसके बाद उन दोनों के बीच अक्सर बातचीत होती रहती थी ।

इसी बात से नाराज होकर उसके प्रेमी ने विवाहिता से कहकर उसको बहराइच बुलाया और फिर दोनों ने साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी । पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुये दोनो को जेल भेज दिया है । रिसिया थाना क्षेत्र के जटेसर इलाके में हरदोई के रहने वाले एक्सिस बैंक में मैनेजर विवेक भारती नाम के युवक का शव मिला था । शरीर पर धारदार हथियार से कई वार के निशान थे । इस मामले में रिसिया थाने में हत्या का मामला दर्जकर पुलिस जांच में जुटी हुई थी । जांच के दौरान मृतक की जेब से शहर में स्थित एक रेस्टोरेंट में दो लोगों के साथ काफी पीने का बिल मिला था। जिसके बाद वहां लगे कैमरे में एक नकाबपोश महिला को उसके साथ बैठी हुई पाया गया था । फुटेज व मृतक के मोबाइल के आधार पर आज रिसिया पुलिस व स्वाट टीम ने काजीपुरा के रहने वाले सब्बन नाम के युवक के साथ ही दिलकुशा नाम की उसकी शादीशुदा प्रेमिका को गिरफ्तार करते हुये विवेक की हत्या का खुलासा कर दिया है । 

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि काजीपुरा निवासी सब्बन का काफी समय से दिलकुशा से प्रेम संबंध चल रहा था । इसी बीच शोशल साइट पर दिलकुशा की मुलाक़ात विवेक से हुई । जिसके बाद दोनों के बीच अक्सर बांते होने लगी । लेकिन कुछ दिनों के बाद जब इसकी जानकारी सब्बन की हुई तो उसने दिलकुशा से नाराजगी जताते हुये बात करने से मना कर दिया लेकिन विवेक उसे अक्सर फोन करता था । जिसके बाद सब्बन ने दिलकुशा के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रचते हुये विवेक को बहराइच बुलाकर एक होटल में ठहराया फिर 28तारीख की देर रात उसे रिसिया इलाके में ले जाकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया था । इस प्रकरण में पुलिस ने मृतक के मोबाइल में मौजूद काल डिटेल व सी सी टी वी फुटेज के आधार पर दिलकुशा व सब्बन को गिरफ्तार कर लिया गया । पूछताछ में सब्बन ने हत्या की बात स्वीकार की है । दोनो आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है ।  

(रिपोर्ट – अनुराग पाठक , बहराइच )

Comments (0)
Add Comment