लड़के ने नाबालिग को बनाया हवास का शिकार, पीड़िता की हालत गंभीर

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 17 साल के लड़के ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया।

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 17 साल के लड़के ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया। वही आरोपी के माता-पिता ने पीड़ित लड़की और उसके परिजनों को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। वही इस मामले का खुलासा पुलिस ने किया है।

नाबालिग से दुष्कर्म कर किया गर्भवती:

पुलिस के मुताबिक यह घटना महाराष्ट्र के वर्धा जिले का है। एक 17 साला के आरोपी द्वारा 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया। वही 17 साल के आरोपी के माता-पिता को पीड़ित लड़की की मां को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

निजी अस्पताल में पीड़िता का गर्भपात:

इस घटना के बार में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताते कि एक निजी अस्पताल में एमबीबीएस डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए 30,000 हजार रुपए लेकर 5 महीने की गर्भवती पीड़िता का गर्भपात कर दिया। ऑपरेशन के बाद भ्रूण को अस्पताल में ही महिला डॉक्टर ने दो नर्सों द्वारा दफन करवा दिया। जिसके बाद से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही पुलिस ने डॉक्टर समेत अस्पताल की दो नर्सों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जुवेनाइल होम में भेजा गया है।

 

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

5 accused arrestedabortionabortion of 13 year old girlcrimecrime newsMaharashtraNews in Hindipolice registered case for rape and abortion of 13 year old girlrapeWardha
Comments (0)
Add Comment