गन्ने के खेत में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बहराइच– मोतीपुर इलाके के रमई पुरवा का रहने वाला एक युवक सोमवार की रात घर से किसी कार्य से बाहर गया था । आज दोपहर ग्राम के बाहर गन्ने के खेत मे उसका शव मिलने से सनसनी फैल गयी ।

युवक के शरीर पर कई जगह पर कटे के निशान थे । परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है । सूचना पर पहुंची मोतीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । 

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पकरिया दीवान के मजरा रमई पुरवा निवासी संतोष कुमार पुत्र दौलत राम  सोमवार की देर शाम किसी अज्ञात युवक के बुलाने पर घर से निकला था। लेकिन वो सुबह तक भी घर वापस नहीं लौटा। सुबह परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन संतोष का कहीं पता नहीं चल सका । मंगलवार की दोपहर ग्रामीणों द्वारा मजरा रमईपुर पकड़िया दीवान के बीच गांव के बाहर गन्ने के खेत में संतोष की लाश पड़ी देखी । लोगो ने इसकी सूचना परिजनों को दी । संतोष की हत्या की सूचना पाकर घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर  मोतीपुर थाना प्रभारी हेमंत कुमार गौड़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये । परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुये तहरीर दी है । 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । थाना प्रभारी हेमंत ने बताया की परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी ।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच ) 

Comments (0)
Add Comment