जमीन के चंद टुकड़े की खातिर दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष

एटा–जनपद एटा के थाना जसरथपुर क्षेत्र के नगला जई गांव में दो परिवार के भाइयों में चंद जमीन के टुकड़े के बटवारे को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जिसमे चचेरे भाई उमेश को लाठी डंडों से पीट-पीट कर गंभीर घायल कर दिया है।

पूरा मामला थाना जसरथपुर क्षेत्र के नगला जई गांव का है जहाँ एक परिवार में जमीन के बटवारे को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने आ गए और चंद जमीन के टुकड़े की खातिर अपने रिश्तों की मर्यादा को भूलते हुए एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए और देखते ही देखते चचेरे भाई ने उमेश को लाठी,डंडों से पीट, पीटकर रक्त रंजित कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक परिवार में ही दो भाई एक दूसरे भाई के खून के प्यासे हो गए और दोनों पक्षों में हिस्सेबाट को लेकर जमकर मारपीट हो गई। वही बताया जा रहा है कि जमीन के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में आपस में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और एक भाई ने चचेरे भाई उमेश को टकोरा से सिर पर प्रहार कर घायल कर दिया ।

परिजनों ने आनन-फानन में घायल हुए युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जहां उसका बेहतर इलाज कराया जा रहा है। वही पुलिस जाँच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

bloody struggle
Comments (0)
Add Comment