फतेहपुरः हाईवे पर फिर से आबाद हो गया काला कारोबार

फतेहपुर–जनपद के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौडगरा कस्बे मे हाईवे पर अब फिर काला कारोबार आबाद हो गया। अवैध कांटे संचालित किए जाने लगे हैं। यहां पर रात दिन ट्रकों से चोरी का माल खरीदा जा रहा है।

कल्यानपुर थाना क्षेत्र में संचालित अवैध कांटों में लंबे समय से खेल हो रहा है। बीच में कुछ दिनों के लिए यह कांटे बंद हो गए थे। अब फिर से अवैध कांटों का काला कारोबार शुरू हो चुका है। वही चौडगरा कस्बे में अवैध कांटा लगा कर देवानंद होटल में खुलेआम दिनदहाड़े प्रशासन की नाक के नीचे से ट्रकों से कोयला कटिंग कर उतारा जा रहा है।वही कोयला माफियाओं के हौसले बुलंद हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह कोयला माफिया को गोरखधंधा काफी लंबे अरसे से प्रशासन के रहमों करम से फल-फूल रहा है। ट्रक चालक व वाहन स्वामी तथा कोयला व्यवसायियों की चोरी से सस्ते दामों पर कोयला बेचने का काम इन दुकानदारों को करते हैं। इस कालेधंधे में स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बिंदकी योगेंद्र मलिक ने बताया कि मौके में चौकी प्रभारी द्वारा स्थल का जायजा लिया गया। मौके से गाड़ी फरार हो गई थी। 10 से 15 किलो कोयला बरामद हुआ है।

Black business
Comments (0)
Add Comment