बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने फिर की अमर्यादित टिप्पणी, CJI को बताया कांग्रेसी खून

जालौन–बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करके सुर्खियों में आये यूपी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के पति भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर अपनी मर्यादा लांघ दी। 

उन्होंने देश के चीफ जस्टिस गोगोई पर बयान दे डाला है और उन्हें कांग्रेसी खून बता डाला। यह बात उन्होंने जालौन के कालपी के एमएलबी इंटर कालेज के मैदान में भारतीय जनता युवा मोर्चा का विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में युवाओं को संबोधित करते हुये कही। वह यहां भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे थे। पीएम मोदी की तारीफ करते करते वह अपनी मर्यादा लांघ गये और चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को कांग्रेसी खून बता डाला। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की केंद्र में सरकार आई है और मोदी पीएम बने है तब से देश में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ और राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर राफेल घोटाले का आरोप लगाया। जबकि कांग्रेसी खून में पैदा हुये देश के चीफ जस्टिस गोगई ने पीएम मोदी को क्लीन चिट दे दी। 

भाजपा नेता की इस अमर्यादित भाषा ने एक बार फिर उन्हें सवालों के घेरे में ला दिया है कि वह न्यायालय और उसके न्यायाधीश पर अमर्यादित बोल सकते है। भाजपा के नेता की इस भाषा से निश्चित एक सवाल खड़ा हो सकता है।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन )

Comments (0)
Add Comment