BJP विधायक का विवादित बयान, वोटों की भीख मांगने वाले करते हैं इफ्तार पार्टी 

न्यूज डेस्क — अपने विवादित बयानबाजी से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले टी राजा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.इस बार उनके निशाने पर रोजा इफ्तार पार्टी करने वाले नेता रहे.

दरअसल सोमवार को तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह लोध ने विवादास्पद बयानबाजी करते हुए कहा कि वोटों की भीख मांगने वाले ही इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं.वह न तो इस तरह का कोई आयोजन करेंगे और न ही इस प्रकार के किसी आयोजन में शामिल होंगे. 

बता दें कि हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक लोध ने सोशल नेटवर्किंग साइट में एक वीडियो मैसेज भी पोस्ट किया है. मैसेज में विधायक ने कहा कि उनके एक मित्र ने उन्हें इफ्तार पार्टी का आयोजन करने का सुझाव दिया जैसा कि रमजान के महीने में अन्य नेता करते हैं.

इस पर उन्होंने कहा, ‘इन दिनों तेलंगाना के अनेक विधायक सिर पर टोपी लगा कर सेल्फी लेते हुए इफ्तार पार्टी का आयोजन करने में मशगूल हैं. वे सोचते हैं कि अगर उन्हें वोट बैंक की राजनीति करनी है तो उन्हें सबका साथ, सबका विकास के बारे में सोचना होगा.’ विधायक ने कहा, ‘जो उनके साथ बैठते हैं (इफ्तार पार्टी में) वे वोट के भिखारी हैं. मेरी सोच अलग है.’सिंह ने कहा कि उनका हिंदू धर्म सबके आदर की शिक्षा देता है. उन्होंने कहा, ‘लेकिन कुछ धर्म और उनकी धार्मिक पुस्तकें हिन्दुओं को कॉफिर बताते हुए उन्हें मारने की शिक्षा देती हैं. जो हिन्दुओं को मारने की बात करते हैं, उनके लिए मैं कैसे इफ्तार पार्टी दे सकता हूं अथवा इफ्तार पार्टी में शामिल हो सकता हूं.’

उन्होंने कहा कि जब उनके एक दोस्त ने इस पर आपत्ति उठाई और इसका सुबूत मांगा तो उन्होंने कहा कि ग्रीन बुक में इसका जिक्र है. विधायक ने कहा, ‘यह ग्रीन बुक भारत में आतंकवाद फैलाने के लिए जिम्मेदार है और इसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए. मैं इसे प्रतिबंधित करने के लिए संघर्ष करता रहूंगा.’साथ ही कहा कि जब दुनियाभर में 50 मुस्लिम देश और 100 ईसाई देश हैं तो क्यों एक हिंदू राष्ट्र नहीं हो सकता. गौरतलब है कि हैदराबाद पुलिस सिंह के भड़काऊ भाषणों और बयानों के कारण अनेक बार उनके खिलाफ मामले दर्ज कर चुकी है.

Comments (0)
Add Comment