भाजपा विधायक ने राहुल गांधी को बताया ड्रामे का दारोगा 

बलिया — अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा के विधायक ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की भाग्य से ही वो खुद को पीएम प्रत्याशी मान रहे है। ऐसे में पीएम बनेंगे तो ड्रामे के दारोगा जैसे होंगे जो रात में रिवाल्वर दिखाता है तो दिन में बक्सा ढोता  है।

आप को बता दें कि राजनीति में शब्दों का बड़ा महत्व है लिहाज़ा शब्दों के इस्तेमाल में नेता अक्सर अपनी सीमाएं भूल जाते है । बलिया के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा की भाग्य ही है की राहुल खुद को पीएम का प्रत्याशी मानते है। पीएम बनकर भी वो ड्रामे के दारोगा जैसे होंगे जो रात में रिवाल्वर दिखाता है और दिन में बक्सा ढोता है।भाजपा विधायक ने कहा की राहुल के पास कोई योग्यता नहीं है पर वो किस लायक है कर्नाटक में उन्होंने सबको बैलगाड़ी चला कर दिखा दिया है। वो बैलगाड़ी चलाने में सक्षम है पर देश नहीं।

भाजपा विधायक का बड़बोलापन यही नहीं रुका उन्होंने कहा कि भारत भूमि में अवतार के रूप में भगवान ने मोदी को राम , लक्ष्मण के रूप में अमितशाह और हनुमान के रूप में अखण्ड  ब्रम्हचारी योगी आ चुके है।राम लक्ष्मण और हनुमान तीनों की जोड़ी भारत भूमि पर राम राज्य की कल्पना साकार करेगी और भारत में राम राज्य आएगा।

यही नहीं विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका चश्मा गंदा हो चूका है ऐसे में वो अपने सामज की चिंता करते है तो अपने परिवार बेटे बहु के लिए टिकट ना मांगे।वही सपा बसपा गठबंधन को दो भ्रष्टों का मिलान बताया।

(रिपोर्टर – मनोज चतुर्वेदी,बलिया) 

Comments (0)
Add Comment