‘बीजेपी नेताओं की भगवान से सेटिंग है’: अखिलेश यादव

नोएडा– मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 साल का मिथ तोड़कर शनिवार को दिल्ली से सटे नोएडा का दौरा करेंगे। वे यहां मेट्रो की नई मेजेंटा लाइन के इनॉगरेशन की तैयारियों का जायजा लेंगे। 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर नरेंद्र मोदी नोएडा से साउथ दिल्ली के बीच मेट्रो की शुरुआत करेंगे।

योगी के नोएडा आने की चर्चा इसलिए जोरों पर है क्योंकि एक अंधविश्वास के चलते पिछले 29 सालों में यूपी के सीएम नोएडा जाने से परहेज करते आए हैं। योगी को अपने निशाने पर लेते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी यूपीकोका विधेयक लाकर विरोधी दलों को डराना चाहती है। सरकार की नीयत और आचरण साफ नहीं है। एसपी इसके खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष करेगी। वहीं अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा जाने पर कहा कि ‘बीजेपी नेताओं की भगवान से सेटिंग है’। अखिलेश यादव ने कहा कि विधानसभा में फर्नीचर चमकाने वाला पाउडर मिला तो सीएम ने यह बोलकर डरा दिया कि इससे विधानसभा उड़ सकता है। जो सीएम विधायकों और जनता को डराए, जनता उसका जवाब देती है। 

अखिलेश ने कहा कि ये लोग तो उद्घाटन का उद्घाटन कर रहे हैं। बीजेपी केवल राम-राम जपना, पराया माल अपना के सिद्धांत पर काम कर रही है। नोएडा जाने पर फैले अंधविश्वास पर बोले कि मेरा रास्ता अगर बिल्ली काट देती है तो मैं रुक जाता हूं। आप किसी धारणा को खत्म नहीं कर सकते।बीजेपी नेताओं की बात अलग है, उनकी तो भगवान से सीधी सेटिंग है। बीजेपी सरकार के एक मंत्री को लोगों ने ऐसे ही एक सरकारी बंगले में जाने से रोका तो वे नहीं माने। सुना है जब उन्हें सपने में रिवॉल्वर और कोर्ट दिखाई दिया तो घर छोड़कर चले गए। 

Comments (0)
Add Comment