BJP नेता को गोली मारकर हत्या, घर के बाहर खून से लथपथ मिला शव

बिहार के सारण जिले के सहजीतपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर के बाहर सो रहे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या (BJP leader murder) कर दी। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से फरार हो गया। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार सिसई गांव निवासी मनोज कुमार ठाकुर सोमवार की रात अपने घर के बाहर सो रहे थे। बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी रात करीब दो बजे आए और उसके सिर व पेट में गोली मार कर भाग निकले। वहीं गोली लगने से भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..146th Jagannath Rath Yatra: कल निकलेगी भगवान जगन्नाथ की भव्य रथयात्रा

गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर लोग जमा हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची सहजीतपुर थाना पुलिस ने शव (BJP leader murder) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक जांच में मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। मृतक मनोज भाजपा के बनियापुर मंडल अध्यक्ष भी थे। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस हत्या के मामले की सभी कोणों से गंभीरता से जांच कर रही है। मृतक के परिजनों की ओर से अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक घर के बाहर सो रहे बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उधर से फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जागे, तब तक अपराधी भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर भाजपा नेता की पत्नी बाहर निकली और दापती को खून से लथपथ बिस्तर पर मृत पड़ा देखा तो सन्न रह गई। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के सिर में चार गोलियां मारी गई हैं। बताया जा रहा है कि देर रात बाइक सवार दो लोग मृतक के घर के आस पास घुम रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Biharbihar policebihar-newsBJP leader killedBJP leader shot deadBJP नेता को गोली मारकर हत्याcrimeNitish Sarkarक्राइमनीतिश सरकारबिहारबिहार न्यूजबिहार पुलिसभाजपा नेता की हत्या
Comments (0)
Add Comment