भाजपा नेता पवन केसरी हत्याकांड का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद — इलाहाबाद पुलिस ने भाजपा सभासद पवन केसरी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गोली मारने वाला शूटर और रेकी करने वाले अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बता दें कि पवन केसरी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी था। हालांकि पुलिस के इस खुलासे को लेकर तमाम सवाल भी उठ रहे हैं.

वहीं पुलिस का दावा है कि पुरानी रंजिश के चलते भाजपा नेता की हत्या की साजिश रची गई थी। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गोली मारने वाले और रेकी करने वाले अभी फरार है। फरार अभियुक्तों को वंचित किया है और उन पर जल्द ही 25000 का इनाम घोषित किया जाएगा।

गौरतलब है कि इलाहाबाद के फूलपुर इलाके में आठ मई की रात को भाजपा के स्थानीय नेता और नगर पंचायत के सभासद पवन केसरी की बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पवन केसरी को उस वक्त गोली मारी गई थी, जब वह पार्टी के एक नेता के साथ ढाबे पर खाना खाने के बाद स्कूटी से वापस अपने घर लौट रहे थे।उनकी हत्या के बाद इलाहाबाद में जमकर कोहराम मचा था.डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तीन दिन बाद पवन के घर जाकर उनके परिवार वालों को बीस लाख रूपये की सरकारी मदद भी दी थी. इस मामले में इलाहाबाद के तत्कालीन एसएसपी आकाश कुलहरि का तबादला भी कर दिया गया था.

 

Comments (0)
Add Comment