पुलिस की गुंडई, वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी नेता को जमकर पीटा

कानपुर देहात–कानपुर देहात में देर रात वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी नेता से पुलिस की झड़प हो गयी। बीजेपी नेता का आरोप है कि पुलिस ने उसे जमकर मारा पीटा है। साथ ही पुलिस ने उस पर गोली भी चलायी है।

कानपुर देहात के अमराहट के आगरा नेशनल हाइवे 2 पर देर रात पुलिस टीम गरुण चेकिंग कर रही थी। इस दरमियान बीजेपी के राजपुर मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह अपनी गाड़ी से निकले तो गरुण के प्रभारी एस आई धर्मेन्द्र यादव ने रोका। इस बीच बीजेपी नेता देवेन्द्र सिंह और एस आई धर्मेन्द्र यादव में झड़प हो गयी और आरोप है कि पुलिस ने बीजेपी नेता देवेन्द्र सिह को पीटा। आरोप ये भी है कि पुलिस ने बीजेपी नेता पर फायरिंग भी की है।

वही घटना की जानकारी लगते ही बीजेपी जिलाध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री अजीत सिंह पाल सहित तमाम बीजेपी नेता मौके पर पहुचे। फिलहाल बीजेपी नेता देवेन्द्र सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका मेडिकल कराया गया है और आगे की कार्यवाही पुलिस अधिकारियों से मिलकर की जाएगी। इस बीच आरोपी एस आई धर्मेन्द्र यादव नदारद रहे। वही इस संदर्भ में ना तो कोई बीजेपी नेता और ना कोई पुलिस अधिकारी कुछ बोलने को तैयार है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

BJP leader beaten up by police
Comments (0)
Add Comment