आतंकवाद का फायदा उठा रही है बीजेपीःरामगोविन्द चौधरी

बलिया –सपा के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी अपने फायदे के लिए आतंकवादियो का इस्तेमाल करती है और आगे भी करती रहेगी । मानव के लाश पर खड़ा होकर सत्ता हासिल करने की बीजेपी की राजनीति को समाजवादी पार्टी विरोध करेगी…

रामगोविन्द चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास पर आए फैसले सहित जिन्ना  के मामले में बीजेपी पर निशाना साधते हुए योगी को सबसे फेल्योर  मुख्यमंत्री बताया।

वहीं कश्मीर में लगातार आतंकवादियों के इनकाउंटर पर मिडिया के सवाल पर रामगोविन्द चैधरी का कहना था कि बीजेपी आतंकवादियो का फायदा उठती है। बीजेपी मानव की लाश पर राजनीति करती है लेकिन सपा बीजेपी को लाशो पर राजनीति नही करने देगी। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी आवास पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उन्होंने कहा कि सरकार को पुनर्विचार याचिका दायर करना चाहिए।

जबकि अलीगढ़ यूनवर्सिटी में जिन्ना के फोटो मामले में रामगोविन्द ने कहा कि इस मामले में मैं नही बोलूंगा लेकिन बीजेपी देश को मुद्दों से भटकाने के लिए किया जा रहा है।फोटो का मामला यूनिवर्सिटी का है इसपर यूनिवर्सिटी ही फैसला ले तो बेहतर होगा। वहीं 21 चीनी मिलों के मामले पर मायावती पर सीबीआई  का कसता शिकंजा पर रामगोविन्द ने दावा किया कि केंद्र की सरकार सीबीआई को हथियार बना लिया है। सीबीआई के माध्यम से देश के नेताओ को छवी खराब की जा रही है ।रामगोविन्द ने भाजपा को सबसे भ्रष्ट और बेईमान पार्टी कहा।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

Comments (0)
Add Comment