हार से बौखलाए भाजपा उम्मीदवार ने जीते बसपा प्रत्याशी को मारी गोली

बुलंदशहर–यूपी निकाय चुनावों के नतीजे सामने आने के बाद लगातार खूनी घटनाए सामने आने लगी है.इसी क्रम में बसपा के एक नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पर कातिलाना हमला किया गया है. परिजनों का आरोप है कि हार से बौखलाए भाजपा के उम्मीदवार ने अपने साथियों के साथ मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया है.

दरअसल मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है.यहां अनूपशहर नगर पालिका अध्यक्ष के लिए हुए चुनावों में बसपा के ब्रजेश शर्मा ने जीत हासिल की. जीत के बाद उन्हें जान की धमकी मिली जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की थी और सुरक्षा मांगी थी.

वहीं ब्रजेश के परिजनों का आरोप है कि 510 वोटों से हारे भाजपा के निशांत वशिष्ठ ने अपने भाई प्रशांत वशिष्ठ व अन्य साथियों के साथ मिल कर इस हमले को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह ब्रजेश गंगा किनारे मछलियों को दाना डाल रहे थे उसी दौरान हमला किया गया.ब्रजेश को दो गोलियां लगी हैं. पहले उन्हें अनूपशहर के अस्पताल ले जाया गया जहां से जिला अस्पताल और फिर हायर मैडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया. अब पुलिस का कहना है कि जांच की जाएगी और दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लेकिन सवाल ये है कि क्या ये वारदात वाकई चुनावी रंजिश की वजह से हुई है? आखिर ब्रजेश ने जब पुलिस से सुरक्षा मांगी थी तो उनकी बातों को गंभीरता से क्यों नहीं लिया गया? पुलिस जांच की बात कर रही है और ब्रजेश मौत से जंग लड़ रहा हैं.क्या पुलिस सत्ता की हनक से आरोपी पर कार्यवाही करने में देरी कर रही है?

 

Comments (0)
Add Comment