‘भाजपा और RSS देश से गांधीजी की सोच खत्म करना चाहते हैं’:अमुवि छात्रसंघ सचिव

अलीगढ़–अलीगढ़ के कस्बा खैर के पी डब्लू डी गेस्ट हाउस से सर सैयद अहमद खान की तस्वीर हटाने के मामले पर पी डब्लू डी के एस ई किसी प्रकार की जानकारी होने से इनकार कर रहे है ।वही जिलाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश कर दिए है।

वही अमुवि छात्रसंघ सचिव का कहना है कि भाजपा और आर एस एस के लोग सर सैयद अहमद खान और जिन्ना की तस्वीर पर राजनीति कर पाकिस्तान से गान्धीजी के स्टेचू को हटवाने के साथ गांधी की सोच को देश से खत्म करना चाहते है।

कस्बा खैर के पी डब्लू डी गेस्ट हाउस से सर सैयद अहमद खान की तस्वीर हटने का मामला गर्माता जा रहा है।इस मामले पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय के छात्रसंघ के सचिव मो0 फ़हद ने कहा कि भाजपा और आर एस एस के लोग देश से गांधीजी की सोच को खत्म करना चाहते है,इन्हें न सर सैयद खान से दिक्कत है नही जिन्ना से ,यह वह लोग उन लोगों को मानते जिन्होंने गांधी की हत्या की थी। यह लोग गांधीजी की सोच को देश दुनिया से हटाना चाहते है। यह आर एस एस के आतंकवाद को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे है।यह लोग कभी सर सैयद खान और जिन्ना की तस्वीर की हटवाने ने की कोशिश करके पाकिस्तान में बने गान्धीजी के स्टेचू को हटवाना चाहते है।

वही  पी डब्लू डी  के एस ई प्रदीप रत्नम से गेस्ट हाउस से सर सैयद अहमद खान की तस्वीर हटाने के वारे में पूंछा गया तो उन्होंने किसी भी प्रकार की जानकारी से इनकार कर दिया। इस सम्बंध में जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में पीडब्लूडी के एस ई को मामले की 24 घंटे जांच कर रिपोर्ट देने के लिए निर्देशित किया है।

(रिपोर्ट – पंकज शर्मा , अलीगढ )

Comments (0)
Add Comment