बाइक सवार युवक की पिकअप से कुचल कर हत्या, मचा कोहराम

फर्रुखाबाद–रंजिशन बाइक सवार की पिकअप से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। मामले की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद सहित फोर्स मौके पर पहुंच गई।

बेबर के ग्राम नगला जुडैल के रहने वाला इन्द्रेश पुत्र केशराम की शादी कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के ग्राम बनपोई निवासी प्रियंका के साथ हुई थी। बताया गया कि इन्द्रेश कई वर्षो से अपनी ससुराल में ही रह रहा था। इसी गांव में उसकी ननिहाल भी है। आरोप है कि इन्द्रेश के ताउ से उसने बीते करीब 10 वर्षो पूर्व जमीन खरीदी थी। वही जमीन इन्द्रेश के ताउ ने दोबारा किसी और को बेच दी थी। जिस पर दोनों में विवाद चल रहा था। इसी घटना में इन्द्रेश ने अपने ताउ पर मुकदमा भी किया था जोकि अभी भी न्यायालय में चल रहा है। बताया गया कि आज इन्द्रेश बाइक पर सवार होकर तारीख करने के लिए कचहरी जा रहा था।

उसी दौरान रास्ते में ग्राम गोसरपुर मार्ग पर पिकअप में सवार हत्यारों ने इन्द्रेश की बाइक में टक्कर मार दी। घायल इन्द्रेश काफी दूर तक रोड पर रगडता हुआ चला गया। काफी दूर एक खेत में जाकर पिकअप घुस गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गये। मामले की जानकरी होने पर क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह व कोतवाल राकेश सिंह मौके पर पहुंच गये।

मामले की जानकारी होने पर मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। हांलाकि अभी तक परिजनों ने पुलिस को किसी के विरूद्व तहरीर नही दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हांलाकि पुलिस मामले की पडताल करने में जुटी है।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Bike rider crushed
Comments (0)
Add Comment