‘दबंग’ लुक में नजर आने वाली महिला सिपाही का फंदे से लटका मिला शव

घटना के बाद भी 4 घण्टे के तक फंदे से लटका रहा शव...

महिला कॉन्स्टेबल का शव एक मकान फांसी के फंदे से लटकता मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महिला कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. घटना के बाद भी 4 घण्टे के तक शव फंदे से लटका रहा.

4 घण्टे बाद एसपी घटना स्थल पर पहुंचे तब जाकर शव को फंदे से उतारा गया. महिला पुलिसकर्मी का नाम श्रुति कुमारी था जो सिमराहा थाना में पदस्थापित थीं.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसला, अब DM की कुर्सी के लिए IAS अफसरों को करना होगा ये काम…

2018 बैच की थी कॉन्स्टेबल

दरअसल मृत महिला कॉन्स्टेबल वर्ष 2018 बैच की कॉन्स्टेबल थीं. महिला कॉन्स्टेबल श्रुति की मौत के बाद उसका एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह दबंग लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो क्लिप में पहले बाइक पर चश्मा लगाये और फिर बेल्ट पकड़े नजर आ रही हैं.

बता दें कि घटना बिहार के अररिया जिले की है. यहां के सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल श्रुति कुमारी सिमराहा बाजार में किराए के मकान में रहती थीं.जबकि वह मुंगेर की रहने वाली थी.

कमरे में लटकता मिला शव…

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को महिला कॉन्स्टेबल के पति ने जब उन्हें फोन किया, तो फोन रिसीव नहीं होने पर उसने मकान मालिक को फोन किया. मकान मालिक ने जब अंदर से कमरा लॉक था. उधर सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल पहुंचे और कमरे का दरवाजा को तोड़ कर तो महिला कॉन्स्टेबल श्रुति कुमारी का शव दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटक रहा था .

पूछताछ कमान मालिक ने बताया कि बीते 3 दिनों से अपसेट चल रहीं थी, ऐसा उनके व्यवहार से पता चल रहा था. किसी बात को ले वो परेशान चल रही थीं.

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bihar-newsCrime in BiharsuicideSuicide Caseअररिया
Comments (0)
Add Comment