बिहार चुनाव 2020ः JDU ने किया प्रत्‍याशियों का ऐलान, देखें लिस्‍ट

पार्टी ने मोकामा से राजीव लोचन को मैदान में उतारा...

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तारीखें आने के बाद से सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों जुड गई. इसी के चलते NDA के प्रमुख घटक दल JDU ने प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र से रामानंद मंडल को जहां मैदान में उतारने का फैसला किया है. तो वहीं पार्टी ने मोकामा से राजीव लोचन को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें..BJP नेता की हत्या से मचा हड़कंप, भारी पुलिस बल तैनात

बता दें कि पहले चरण में होने वाले चुनावों में जेडीयू (JDU) ने जिन-जिन प्रत्‍याशियों को टिकट दिया है, उनका पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचना भी शुरू हे गया है. जनता दल यूनाइटेड ने इसके अलावा तारापुर से मेवालाल को मैदान में उतारने का फैसला किया है. वहीं, बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने सुदर्शन को अपना प्रत्‍याशी घोषित किया है.

इसके अलावा झाझा से दामोदर रावत, करगहर से वशिष्ठ सिंह और जगदीशपुर से कुसुम लता कुशवाहा को टिकट मिला है. अगियाव से प्रभु राम और धोरैया से मनीष कुमार को चुनाव मैदान में उतार गया है. बता दें कि जेडीयू ने पहले चरण के तहत होने वाले चुनावों में उन सीटों के लिए प्रत्‍याशियों का ऐलान किया है, जो पार्टी के हिस्‍से में आई है.

BJP आज जारी कर सकती है लिस्ट

इधर, बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए JDU के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के बाद आज बिहार बीजेपी भी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की इस बाबत दिल्ली में बैठक हो रही है.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bihar Assembly Electionbihar chunavBihar Election 2020bihar election commissionBihar Election DateBihar Vidhan Sabha ChunavJDU Ticketजेडीयू का टिकटनिर्वाचन आयोगबिहार चुनावबिहार विधानसभा चुनाव 2020विधानसभा चुनाव 2020
Comments (0)
Add Comment