सावधान !रेलवे के टॉयलेट के पानी से बनाई जाती है चाय, देखिये वीडियो

न्यूज़ डेस्क– अगर आप भी ट्रेन में मिलने वाली चाय को चुस्की लेकर इत्मीनान से पीते हैं तो सावधान हो जाईये ; क्योंकि यह चाय किस पानी से बनाई जाती है इसका शायद आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते। 

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इस बात की पूरी पुष्टि हुई है और रेलवे अधिकारी भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। दरअसल इस वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि तीन कर्मचारी टायलेट के पानी से भरे कंटेनर को एक जगह से दूसरी जगह ले जा रहे हैं। रेलवे के मुताबिक ये वाकया तेलंगाना के सिकन्दराबाद स्टेशन का है। जो तीन लोग चारमीनार एक्सप्रेस की गाडी संख्या 12759 के टॉयलेट से भरे गए कंटेनर को इधर से उधर कर रहे हैं ; वो रेलवे के ही कर्मचारी हैं। रेलवे का दावा है ये घटना चार महीने पहले दिसंबर 2017 की है। हालांकि ये खबर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों में ही वायरल हुई है। 

रेलवे अधिकारी वेदप्रकाश के मुताबिक नीली शर्ट में दिखने वाले लोग चारमीनार स्टेशन पर केटरिंग करने वाली कंपनी के लोग हैं जो गैरकानूनी तरीके से वहां काम कर रहे थे। लेकिन रेलवे ने माना कि प्लेटफॉर्म पर खड़ा तीसरा व्यक्ति पीएन जयचंद्रा है रेलवे के केटरर पी. शिवप्रसाद के लिए काम करता है। शिवप्रसाद से बात की लेकिन उसने जवाब देने के बजाय सिर्फ ये कहकर फोन रख दिया कि उसके लोगों की वर्दी का रंग कुछ और है। रेलवे ने भी इस घटना को स्वीकार करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया है । 

 

Comments (0)
Add Comment